Monday 16 April 2018

ट्वीट कर BJP नेता पर लगाया बच्ची की रेप-हत्या का आरोप, 3 पर केस दर्ज

सांकेतिक तस्वीर

गुजरात के सूरत में बीते दिनों 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप कर बर्बर तरीके से हत्या का जघन्य मामला सामने आया था. उसी संबंध में सोशल मीडिया पर बच्ची की तस्वीर के साथ एक मैसेज वायरल हुआ है, जिसमें ठश्रच् के एक नेता को मुख्य संदिग्ध बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह मैसेज फैलाने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
सूरत के पांडेसरा इलाके में करीब 10 दिन पहले 6 अप्रैल को क्रिकेट के एक मैदान के पास पुलिस को बच्ची की लाश क्षत विक्षत अवस्था में मिली थी. लाश मिलने के बाद 10 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब तक पुलिस बच्ची की पहचान नहीं कर पाई है.

मृत बच्ची की पहचान के लिए पुलिस ने शहर भर में 1200 पोस्टर लगवाए हैं और बच्ची तथा उसके परिवार वालों के बारे में जानकारी देने वाले के लिए 20 हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा की गई है. मेडिकल जांच में बच्ची के साथ रेप कि आशंका जताई गई है. साथ ही बच्ची के शरीर पर जख्म के 86 निशान मिले हैं. मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है.

पुलिस ने बच्ची की पहचान के लिए जो पोस्टर शहर भर में लगवाए हैं, उसी पोस्टर की तस्वीर के साथ एक पोस्ट ट्विटर पर वायरल हो रही है. किसी ट्वीट में BJP के स्थानीय नेता हरीश ठाकुर को मामले में मुख्य संदिग्ध बताया गया है तो किसी ट्वीट में बीजेपी के छात्र नेता को संदिग्ध बताया गया है.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.