Friday 20 April 2018

दिल्ली: 3 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, बुआ ने बचाया

राजधानी दिल्ली में फिर से एक मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश की गई. हालांकि बच्ची की बुआ के चलते बच्ची रेप का शिकार होने से बच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि 35 साल के एक शख्स ने बहला-फुसलाकर 3 साल की एक बच्ची से रेप करने की कोशिश की, लेकिन ऐन वक्त पर बच्ची की बुआ पहुंच गईं और बच्ची को बचा लिया. साथ ही आरोपी को भी पकड़ लिया गया.

यह घटना साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार इलाके में स्थित अली विहार की है. पुलिस ने आरोपी की पहचान 35 वर्षीय गनोरी प्रसाद के रूप में की है, जो जसोला विहार इलाके में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है.

पुलिस ने बच्ची को एम्स में भर्ती करवाया है, जहां बच्ची का मेडिकल करवाया जाएगा. मेडिकल के बाद पुलिस मामले में और धाराएं जोड़ सकती है. पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने घर के नीचे खेल रही थी. उसी दौरान आरोपी बच्ची को बहला फुसला कर छत के ऊपर एकांत कमरे में ले गया.

लेकिन बच्ची को ले जाते हुए सामने एक दुकानदार ने देख लिया. दुकानदार ने यह बात बच्ची की बुआ को बताया तो बच्ची की बुआ फौरन छत पर गईं और जब कमरा खुलवाकर देखा तो सन्न रह गईं. बच्ची की बुआ ने बताया कि आरोपी मासूम के कपड़े उतारकर उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा था.

बच्ची की बुआ ने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और जिस हालात में शख्स की करतूत को देखा तो लोगों का गुस्सा भड़क गया और लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद फोन कर पुलिस को सूचित किया गया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.