Tuesday 10 April 2018

आईपीएल में सट्‌टा लगाते तीन पकड़ाए, बीकॉम का छात्र निकला सट्‌टे का मास्टर माइंड



इंदौर।चंदन नगर पुलिस ने सोमवार रात सट्‌टा खाते तीन लोगों को पकड़ा। इनके पास से 58 हजार रुपए नकदी, एलईडी टीवी, लैपटॉप और सात मोबाइल मिले है। सट्‌टे का मास्टर माइंड बीकॉम में पढ़ने वाला एक छात्र है जो दोस्तों के साथ घर पर ही सट्‌टा खा रहा था।


- चंदन नगर टीआई योगेश तोमर ने बताया कि शिकायत मिली थी की रामानंद नगर स्थित एक मकान में आईपीएल का सट्‌टा लगाया जा रहा है। सूचना के बाद टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो यहां जितेन्द्र पिता गौरीशंकर निवासी रामानंद नगर, जावेद पिता नौशाद खान निवासी ग्रीनपार्क कॉलोनी और सोहेल पिता शरीफ खान, निवासी घाट बिल्लौदा कमरे में मिले।


- कमरे में एलईडी टीवी पर सनराइजर हैदराबार और राजस्थान रॉयल का मैच चल रहा था और ये तीनों मोबाइल पर सट्‌टा खा रहे थे। दबिश में इनके पास से 58 हजार रुपए नकदी, एलईडी टीवी, लैपटॉप और सात मोबाइल मिले जिन्हें जब्त कर लिया गया है।


छात्र ने बनाया था सट्‌टा खाने का प्लान
पूछताछ में आरोपी जितेन्द्र ने बताया कि वह बीकॉम अंतिम वर्ष का छात्र है और यह घर भी उसी का है। वे लोग छोटी-मोटी हेरफेर कर कम राशि का सट्‌टा खाते हैं। इसलिए वे बड़े सटोरियों के संपर्क में जाने के बजाय खुद का अड्‌डा जमा लिया। आरोपियों के पास से पुलिस के लाखों रुपए का सट्‌टा खाने का हिसाब किताब मिला है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.