Saturday 14 April 2018

11 साल की बच्ची के साथ 8 दिन तक रेप, शव पर मिले चोट के 80 निशान

गुजरात के सूरत से एक हिला देने वाला मामला सामने आया है. 11 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. घटना 6 अप्रैल की है. शव पर चोट के 80 से अधिक निशान भी पाए गए हैं.

अहमदाबादः गुजरात के सूरत से एक हिला देने वाला मामला सामने आया है. 11 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. घटना 6 अप्रैल की है. शव पर चोट के 80 से अधिक निशान भी पाए गए हैं.


सूरत के पांडेसरा इलाके में 11 साल की बच्ची की लाश मिलने से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके शरीर पर चोट के 80 से अधिक निशान हैं और 8 दिन तक उसके साथ रेप भी किया गया है.सांई मोहन सोसायटी के पीछे क्रिकेट ग्राउंड के पास यह शव मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत की वजह दम घुटना है. अभी तक पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है. पुलिस के मासूम के परिवार की जानकारी देने वाले को 20 हजार रुपये देने की घोषणा की है.


पुलिस ने रेप, हत्या, पॉक्सो आदि धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस हैवाानियत के पीछे कौन दरिंदा है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल तो कुछ खास पता नहीं चल पाया है लेकिन जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.