Friday 3 December 2021

Video | Dewas - दुल्हन जाने वाली थी मायके दूल्हे ने फांसी लगाकर दी जान, 4 दिन पहले हुई थी शादी | Kosar Express

 

देवास । विजय गंज मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ी मान में रहने वाले विजय पिता गणेश कुमावत की शादी 4 दिन पहले ही हुई थी। दूल्हे ने दुल्हन को कमरे में बंद कर खुद दूसरी मंजिल पर जाकर फांसी लगा ली। फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात है और पुलिस इसकी जांच कर रही है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक विजय पिता गणेश कुमावत घर की पहली मंजिल पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इसके पहले उसने नई नवेली दुल्हन को कमरे में बंद कर दिया था। विजय जब काफी देर तक नहीं लौटा तो दुल्हन ने अपनी सास को आवाज लगाकर बुलाया और दोनों जब ऊपर वाले कमरे में पहुंची है तो वहां पर विजय फांसी के फंदे पर लटक रहा था। परिजन तत्काल उसे उतार कर उज्जैन जिला अस्पताल लेकर 

डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। 


परिजनों का कहना है कि विजय की शादी 28 नवंबर को ग्राम रिंगनोद में रहने वाली मंजू के साथ की गई थी। 29 नवंबर को रिसेप्शन रखा गया था। आज मंजू को पहली बार ससुराल से मायके ले जाने के लिए उसके परिजन आने वाले थे। विजय ने अचानक ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी किसी को भी नहीं है। अस्पताल पुलिस चौकी ने मामले में मर्ग कायम कर संबंधित थाना पुलिस को सूचना दी है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.