Monday 13 September 2021

Video | Dewas - नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी का घर प्रशासन ने तोड़ा, शीलनाथ धुनी के पास आरोपी ने साथी के मिलकर दिया था घटना को अंजाम | Kosar Express



देवास। नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के मामले में देवास पुलिस एक्शन मूड में दिखाई दी। पुलिस अमला प्रशासन की टीम के साथ आरोपी मुस्तफा के घर पहुँचा व उसे जमींदोज कर दिया। पुलिस द्वारा की गई इस सख्त कार्यवाही को आरोपियों के बड़ते मंसूबों को नशते नाबूत कर पूरी तरह कुचलने वाला कदम बताया जा रहा हैं।



पिछले दिनों ओधोगिक थाना अंतर्गत मुस्तफा मंसूरी नामक आरोपी द्वारा एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर कर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया था। मामले में पुलिस ने तुंरत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया था।

दरअसल आरोपी मंसूरी ने बच्ची से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसे एकांत जगह में मिलने के लिए बुलाया था व अपने एक साथी साहिल के साथ मिलकर उसके साथ गलत काम किया था। मौके पर कुछ लोगों को आता देख आरोपी बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भागा था। जिसे तत्काल गिरफ्तार कर पुलिस ने  विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया था।



मामले में एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि आरोपी मुस्तफा को गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ ही पुलिस द्वारा उसके मकान को ध्वस्त करने की कार्यवाही की गई हैं। जो भी अपराधी हो उसे सख्त कार्यवाही करते हुए इसे ही कुचला जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.