Tuesday 23 March 2021

Video | Dewas - 19 वर्षीय विवाहिता की अपहरण करने के बाद हत्या, रात 2 बजे 6 लोगों ने घर पर अचानक किया था हमला | Kosar Express



देवास। जिले के टोंकखुर्द थाना क्षेत्र के ग्राम आगरी में 19 वर्षीय विवाहिता की जघन्य रूप से हत्या कर दी गई। मृतिका रानी के पिता निर्भय सिंह गुर्जर के अनुसार बताया गया है की सोमवार व मंगलवार की मध्य रात्रि करीब 2 बजे 6 लोगों ने उनके घर पर अचानक से हमला कर दिया। मृतिका के पिता के साथ भी मारपीट की गई और जिसके बाद लडक़ी को अपहरण करके ले गए। घटना में लडक़ी के पिता को भी गंभीर चोटें आई हैं। आज सुबह पुलिस ने गांव में कुछ दूरी पर लडक़ी के शव को बरामद किया था।


मृतिका के पिता निर्भय सिंह गुर्जर ने बताया की गत वर्ष ही मृतिका का विवाह पास के गांव मेरखेड़ी में हुआ था। घटना के समय लडक़ी अपने मायके में थी। रात 2 बजे के दरमियान कुछ 6 लोग अचानक से घर में घुस गए थे। जिसमें 4 लोगों को वह पहचानते हैं। उन्होनें बताया की उन्हें सभी लोगों ने पीटा और लडक़ी को लेकर वहां से चले गए। सभी लोगों के पास हथियार भी थे जिसमें एक व्यक्ति के पास बंदूक भी थी।


वहीं निर्भय सिंह गुर्जर ने बताया की वे जिनको पहचानते हैं उनमें एक का नाम श्याम, सुरेसिंह, भगवान सिंह थे वहीं दो लोग और थे जिन्हें अंधेरे में पहचान नहीं पाया था। आज सुबह पुलिस आई जिन्होनें लडक़ी के शव को गांव से कुछ दूरी पर से बरामद किया। वहीं लडक़ी को पोस्टमार्टम के लिए देवास जिला चिकित्सालय भेजा गया था, जहां उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले को लेकर पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है और जांच में जुटी है। वहीं खबर लिखे जाने तक एक आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा था, जिससे पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.