Monday 1 March 2021

प्रेम विवाह करने पर लड़की के भाईयों ने युवक को चौराहे पर चाकू से गोदा, 13 से अधिक बार किए चाकू से वार, ऑनर किलिंग का मामला | Kosar Express

 



देवास। प्रेम विवाह करने पर लड़की के भाईयों ने युवक की चौराहे पर चाकू से गोद कर हत्या कर दी। इंदौर शहर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे मृतक खून में लतपथ रोड़ पर पड़ा हुआ तड़प रहा है। मृतक समीर देवास का रहने वाला है। समीर ने दो महीने पूर्व आरोपी की बहन अलमास से प्रेम विवाह किया था। लड़की के भाई आरोपी अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार शाम को समीर को किसी बहाने से चौराहा पर ले कर गए और लगातार 13 से अधिक चाकुओं से वार कर हत्या कर दी और आरोपी फरार हो गए।




रावजी बाजार थाना टीआई सविता चौधरी के अनुसार घटना शाम करीब 6 बजे मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने की है। समीर पुत्र आरीफ निवासी मिर्जा बाखल दो महीने पूर्व आरोपियों की बहन अलमास को भगा कर ले गया था। दोनों ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध शादी की थी। समीर आरोपी साले की दुकान पर काम करता था। इसी दौरान उसको आरोपी की बहन अलमास से प्रेम हो गया और वह उसे भगा कर ले गया। आरोपी के रिश्तेदार इस बात को लेकर ताने देते थे। अलमास के पिता की तबियत खराब होने पर रविवार को समीर और अलमास उससे मिलने मोती तबेला आए थे। समीर ने ससुराल में चाय पी और कुछ देर चर्चा करता रहा। थोड़ी देर बाद वकार उसे किसी बहाने से चौराहा पर ले आया। यहां पहले से मौजूद उसका भाई अयाज भी आ गया और दनादन चाकू मारना शुरू कर दिए। आरोपी ने करीब 13 से अधिक बार चाकू के वार किए और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आरोपी की मोती तबेला मे चिकन की दुकान है। आरोपी को लगता था पूरे मोहल्ले में इज्जत खराब हो गई। बदला लेने के लिए समीर को चौराहा पर लेकर आए और सबके सामने हत्या कर दी।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.