Monday 5 August 2019

Video | Dewas - देर रात विधायक कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची थाने, हुआ जमकर हंगामा | Kosar Express


देवास। दो पक्षों में हुई मारपीट और चाकूबाजी की घटना के बाद एक पक्ष की रिपोर्ट लिखने में देरी होने पर विधायक गायत्री राजे पवार औद्योगिक क्षेत्र थाने में रात की 2:30 बजे कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची और उसके बाद खूब हंगामा हुआ।

भाजपा पार्षद रूपेश वर्मा और मनीष बैरागी नाम के युवक का झगड़ा दूसरे पक्ष के राजेंद्र पुष्पेंद्र और जीतू से हुआ जिसमें मनीष बैरागी को चाकू से चोट लगी। थाना औद्योगिक क्षेत्र में दूसरे पक्ष की ओर से पार्षद रूपेश वर्मा और मनीष बैरागी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया। लेकिन इसकी क्रॉस रिपोर्ट में देरी हुई। घायल मनीष बैरागी अस्पताल में इलाज कराने के बाद औद्योगिक क्षेत्र थाने पहुंचा और कई घंटे तक घायल अवस्था में थाने के बाहर बैठा रहा। जब इस बात की जानकारी विधायक गायत्री राजे पवार को लगी तो वे देर रात 2:30 बजे सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गई। उनके साथ विक्रम सिंह पवार भी मौजूद थे। थाने पर पहुंचकर विधायक ने टीआई को को बुलाने की मांग की जिस पर टीआई नहीं आए। विधायक ने तुरंत एफआईआर दर्ज कराने की मांग की जिस पर कोतवाली थाना प्रभारी एम एस परमार और सीएसपी अनिल सिंह राठौर मौके पर पहुंचे और मामले में प्रकरण दर्ज करवाया।

मामले में विधायक ने आरोप लगाया की औद्योगिक क्षेत्र थाने में कांग्रेस से जुड़े लोगों के ही काम होते हैं। एक 17 वर्षीय युवक घायल अवस्था में कई घंटे थाने के बाहर पड़ा रहा लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही थी।पुलिस में एक पक्ष से जीतू, राजेंद्र और पुष्पेंद्र नाम के युवकों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। वहीं दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर पार्षद रूपेश वर्मा और मनीष बैरागी पर मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.