Friday 10 August 2018

देवास - टिकट के लिए प्रदेश प्रभारी के सामने ही भिड़ गए कांग्रेसी, हुआ जमकर हंगामा | Kosar Express

हाटपिपल्या से टिकट को ले कर चौधरी और बघेल समर्थक भीड़ गए 

देवास। कांग्रेस में गुट बाजी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। हर जगह से टिकट को ले कर विरोध एवं हंगामे के खबरे आ रही है। और कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी को इसका सामना करना पड़ रहा है। विदिशा जिले में प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। 

कुछ ऐसा ही नज़ारा देवास में भी देखने को मिला जहां गुटबाजी से दूरी बनाने वाले कांग्रेसी शुक्रवार को बैठक में टिकट के लिए ही भिड गए । दोनों नेताओं के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। हंगामा बढ़ता देख शहर कांग्रेस अध्यक्ष को हाथ जोड़कर दोनों पक्षों से शांत रहने की अपील की।

दरअसल देवास में शुक्रवार को कांग्रेस की पांचों विधानसभाओं की बैठक लेने के लिए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बावरिया पहुंचे थे। इसी बीच हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र से दो दावेदारों के गुट आमने-सामने हो गए। एक गुट ने अपने नेता को टिकट देने की नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद दूसरा गुट भी नारे लगाना लगा। इसी बीच हंगामा बढ़ गया। हंगामा बढ़ता देख शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी को बीच में आना पड़ा। राजानी ने दोनों पक्षों के हाथ जोड़कर शांत रहने की अपील की । इसके बाद मामला शांत हुआ। हाटपिपल्या में चौधरी और बघेल दो गुट है, जो विधानसभा में अपने-अपने नेता को टिकट दिलाने की मांग कर रहे थे।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.