Monday 2 July 2018

VIDEO : इंदौर में रहें सावधान, यहां ट्रैफिक पुलिस ऐसे व्यवहार करती है महिलाओं से | Kosar Express

अब तो पुलिस महिलाओं से भी बदतमीजी और आपत्तिजनक व्यवहार करने से नहीं चूक रही। ताजा मामला इंदौर की ट्रैफिक पुलिस का है।
इंदौर। कई मामलों में पूरे देश में नंबर वन बनने वाले इंदौर में पुलिसकर्मियों का व्यवहार आज भी चिंताजनक नजर आता है। अब तो पुलिस महिलाओं से भी बदतमीजी और आपत्तिजनक व्यवहार करने से नहीं चूक रही। ताजा मामला इंदौर की ट्रैफिक पुलिस का है। यहां चालानी कार्रवाई के दौरान ट्रैफिक पुलिस जवान ने विवाद के बाद महिला से ऐसा व्यवहार किया जो सुर्खियों में आ गया।

जानकारी के मुताबिक एलआईजी रोड़ पर चालानी कार्रवाई के दौरान आरक्षक विजय रघुवंशी ने एक महिला को रोका। जब महिला ने बताया कि उनके पास गाड़ी के तमाम कागजात मौजूद हैं बावजूद इसके आरक्षक ने महिला से विवाद किया। विवाद के दौरान आरक्षक आपत्तिजनक व्यवहार करता रहा। इधर वहां खड़े सीनियर इंस्पेक्टर और अन्य अधिकारी पूरे समय तमाशबीन बन खड़े रहे।

महिला ने जब सारे कागजात होने की बात कही तो आरक्षक विजय रघुवंशी उस पर भड़क गया। इस पर महिला ने भी उसे तमीज से बात करने को कहा। इस पर रघुवंशी महिला पर चिल्ला दिया। रघुवंशी ने न केवल बदतमीजी की बल्कि अपशब्द भी कहे। इतना ही नहीं पुलिस के रौब में ये आरक्षक महिला के एकदम नजदीक तक चला गया और उसे डराया। आरक्षक रघुवंशी का व्यवहार जिसने भी देखा उसे जायज नहीं कहा जा सकता।

VIDEO

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.