Sunday, 3 June 2018

विकास के लिए 'शराब' बहुत जरूरी है: भाजपा विधायक | Kosar Express




इंदौर। सत्ता में आने के बाद भाजपा ने हर चीज की नई परिभाषाएं गढ़ दीं हैं। कभी कभी तो उनके तर्क कान में से धुआं निकाल देने वाले होते हैं। बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया ने यहां ऐसा ही एक तर्क दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान विधायक महेंद्र हार्डिया बयान दिया कि शराब से होने वाली कमाई से ही पानी की टंकी, स्कूल और अस्पताल बनाए जाते हैं। इससे विकास होता है। खास बात ये कि ये कार्यक्रम शराब की दुकान हटाने की मांग करने वालों के लिए ही था।



महेंद्र हर्डिया ने अपने भाषण के दौरान वाइन शॉप चलाने वाले शराब व्यापारी मोनू भाटिया से माफी भी मांगी। इस दौरान विधायक ने कहा कि शराब की वजह से राज्य सरकार की बहुत आमदनी होती है। इसी आमदनी से पानी की टंकियां बनती हैं, स्कूल बनते हैं, अस्पताल बनते हैं, ये सब इन्हीं पैसों से तो बनते हैं।



हालांकि बाद में उन्होंने अपनी बात सुधारते हुए कहा कि शराब की दुकान ऐसी जगह हो जहां लोगों को दिक्कत भी न हो और सरकार की आमदनी भी प्रभावित न हो। गौरतलब है कि कृष्ण बाग स्थित वाइन शॉप को हटाने की मांग के चलते रहवासी लम्बे समय से आंदोलन कर रहे थे। उन्होंने अपनी मांगों के समर्थन में विधायक महेंद्र हर्डिया को बुलाया था।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.