Friday 18 May 2018

सलमान खान ने किया अनोखा ट्वीट, 48 घंटों में 3 करोड़ बार देखा गया 'रेस 3' का ट्रेलर, ईद पर होगी फिल्म लांच | Kosar Express

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड हुआ, व्यूअर्स की भरमार वीडियो देखने के लिए टूड पड़ी.


'रेस 3' में सलमान खान



खास बातें

  1. सलमान ने किया ट्वीट
  2. 'रेस 3' का ट्रेलर हुआ हिट
  3. 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
नई दिल्ली: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड हुआ, व्यूअर्स की भरमार वीडियो देखने के लिए टूड पड़ी. सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर फैन्स के शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं. मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर को मात्र 48 घंटों में 3.14 करोड़ से अधिक बार देखा गया. इस फिल्म के ट्रेलर को केवल इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि दुनियाभर से सराहा जा रहा है. मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए हैं, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. सलमान खान अभिनीत 'रेस 3' का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर एक पायदान पर ट्रेंड कर रहा है.

वहीं सलमान खान ने गुरुवार को एक ट्वीट किया, जोकि थोड़ा अलग अंदाज में देखने को मिला. सलमान खान ने ऑफिशियल अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह रेत के टीले पर खड़े हुए हैं. उन्होंने इस ट्वीट के साथ लिखा, 'बस मूड किया ट्वीट करने का, तो ये रहा मेरा ट्वीट...' सलमान ट्विटर पर अक्सर ऐसे ही ट्वीट करने के लिए मशहूर हैं. रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च करने से पहले भी सलमान ने अपने फैन्स को काफी इंतजार करवाया.

बता दें कि फिल्म में एक बार फिर विश्वासघात की कहानी बयान करते हुए 'रेस 3' के ट्रेलर में परिवार के बीच हुए विरोध को दिखाते हुए कहा गया है कि जब आपके पास परिवार होता है, तो आपको दुश्मनों की जरूरत नहीं होती.

देखें ट्रेलर-



फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं.  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.