Wednesday 23 May 2018

यूपी: भाजपा के 10 विधायकों को अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी | Kosar Express

सांकेतिक तस्वीर 

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में भाजपा के 10 विधायकों को कथित अंडरवर्ल्ड माफिया अली बुधेश ने जान से मारने की धमकी दी है। फोन दुबई से किया गया है। धमकी देने वाले ने सभी से 10-10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है नहीं तो अपने गुर्गों के माध्यम से उन्हे व उनके परिजनों की हत्या करने की चेतावनी दी है। उत्तरप्रदेश पुलिस धमकी देने वाले की तलाश कर रही है परंतु अभी तक उसके हाथ कोई सफलता नहीं लगी है। कहा जा रहा है कि यह किसी शरारती तत्व की हरकत है वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यूपी पुलिस ने पिछले दिनों दनादन एनकाउंटर किए थे। अब यूपी में अपराधियों की धमक बनाए रखने के लिए ऐसी घटनाएं की जा रहीं हैं। 


पास विधायक और उनके परिवार की तस्वीरें भेज दी हैं। वे कल के बाद अपना काम शुरू कर देंगे।

मुख्यमंत्री ने ली जानकारी

विधायक डॉ. अनिता लोधी को धमकी की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह विधायक से फोन पर बात की। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा कि चिंता न करें सब ठीक हो जाएगा। बताया गया है कि इसके बाद प्रदेश के पुलिस मुखिया ओपी सिंह ने गाजियाबाद व बुलंदशहर के एसएसपी से बात की और अब तक की कार्रवाई की जानकारी लेते हुए दिशा निर्देश दिए। बुलंदशहर के एसएसपी केबी सिंह ने बताया कि विधायक को धमकी देने वाले शातिर की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हैं। विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दुबई के नंबर से वाट्सएप मैसेज 

शाहजहांपुर के भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस से भी दस लाख की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी मांगने के लिए दुबई के नंबर से वाट्सएप मैसेज किया गया है। विधायक इन दिनों पोर्टब्लेयर में है। विधायक के निजी सचिव ने मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा को दी है। पुलिस ने उक्त नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.