Tuesday 24 April 2018

इंदौर दुष्‍कर्म: आरोपी ने कहा इस बात को लेकर था गुस्से में इसलिए बच्ची को उठाया, SIT ने बयान का बनाया वीडियो


इंदौर (जेएनएन)। पांच माह की बच्ची के दुष्कर्म और हत्या के आरोपित को पुलिस देर रात राजवाड़ा लेकर पहुंची। पुलिस के सामने उसने बच्ची के अपहरण से लेकर दुष्कर्म व हत्या तक की पूरी बात दोहराई। एसआईटी ने इस दौरान उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की।
एसआईटी के मुताबिक शुक्रवार देर रात आरोपित से पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की गई। उसने बताया शाम को वह शराब लेकर पहुंचा था। लेकिन बच्ची की मां ने डांट कर भगा दिया। इसके बाद तड़के दोबारा पहुंचा और गुस्से में बच्ची को उठाकर ले गया। एसआईटी उसे उस स्थान पर लेकर पहुंची जहां से बच्ची को उठाया था।
पत्नी ने साइकिल सहित दबोचा, इनाम पुलिसवालों ने पा लिया
इधर घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपित की दूसरी पत्नी ने उसे पहचान लिया। वह पुलिसवालों को लेकर घर गई। आरोपित साइकिल लेकर घर से निकला ही था कि पत्नी को देख ठिठक गया। पत्नी पीछे दौड़ी और उसे कसकर पकड़ लिया और शोर मचाकर पुलिसवालों को बुला लिया।
पत्नी का आरोप है शनिवार को आरोपित का जीजा कमल घर पहुंचा और धमकाया। उधर, सीएसपी हरीश मोटवानी, बीएस परिहार, टीआई शिवपालसिंह कुशवाह, अनिल यादव, एसआई प्रतीक शर्मा, बीएस रघुवंशी, नरेंद्र जैसवार, बुंदेल सिंह, प्रवीण ठाकरे, एएसआई रविराजसिंह बैस, जवाहर सिंह, सुरेश कुशवाह, बलराम, रोहित पाराशर सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने मौके का फायदा उठाया और इस केस में पुरस्कार पा लिया।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.