Saturday, 28 April 2018

फरीदाबाद: श्रीदेवी जैसा हादसा, होटल के बाथटब में मिली NRI महिला की लाश

होटल के बाथटब में मिली NRI महिला की लाश

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक छत्प् महिला अभिनेत्री श्रीदेवी जैसे हादसे का शिकार हो गई. यहां एक लग्जरी होटल में एक कमरे के बाथरूम में मृत पड़ी मिलीं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर महिला की मौत पानी में डूबने के चलते हुई लग रही है. हालांकि मौत की वास्तविक वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगी. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान 40 वर्षीय रितु कुमार के रूप में की है.

पुलिस ने बताया कि लंदन में बस चुकीं रितु बीते 22 अप्रैल से एक लग्जरी होटल में रह रही थीं. गुरुवार की सुबह से रितु के घरवाले फोन पर उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन रितु फोन का जवाब नहीं दे रही थीं.

पूरे दिन इंतजार करने के बाद रितु के घरवालों ने गुरुवार की शाम फरीदाबाद पुलिस को सूचित किया और अनुरोध किया कि वे होटल जाकर देखें कि सब सकुशल है या नहीं. परिवार वालों के अनुरोध पर  पुलिस होटल पहुंची और डुप्लिकेट चाबी से रितु का कमरा खुलवाया.

कमरा खुला तो रितु वहां नहीं मिलीं. इसके बाद होटल स्टाफ ने जैसे ही कमरे के अंदर का बाथरूम खोला, सबके होश उड़ गए. रितु की लाश बाथटब में पड़ी हुई थी. बाथटब में पानी भी भरा हुआ था. पुलिस ने बताया कि लंदन से रितु के पति भारत आ चुके हैं और पुलिस जांच में सहयोग दे रहे हैं.


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.