Friday 13 April 2018

कांग्रेसियों ने सांसद के विरोध में नारे लगातें हुए सांसद का पुतला दहन कर विरोध जताया...... कोतवाली थाने ने रिपोर्ट ना लिखाते हुए कांग्रेसियों से आवेदन लेकर जांच का अष्वासान देकर रफुचक्कर किया........

आज सांसद के पुतले को जलना पडा व फोटो को चप्पल जुते भी खाना पडें

सांसद मनोहर ऊंटवाल का पुतला जलाते हुए कांग्रेसी 



देवास। सांसद मनोहर उटवाल के उपवास अनषन पर उनके द्वारा भाषण के दौरान म. प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी पर अभद्र रुप से टिप्पणी करने पर सांसद मनोहर उटवाल कंग्रेसियों  के हसीये पर आ गये है, उस अभद्र टिप्पणी के विरोध में आज कंग्रेसी नेताओं ने स्थनीय सिविल लाईन चैराहे पर इंदिरा गांधी प्रतिमा पर पहले तो बहुत नारे बाजी करी, पुलिस प्रषासन भी आज अपनी कमर कस के खडा था कि आज सांसद मनोहर उटवाल के पुतले का दहन नही होने देगे, आज कंग्रेसी नेता बहुत जोष में नजर आये, इसका नतीजा यहा हुआ कि कंग्रेसी नेता पुलिस प्रषासन को काफी समय से यहा वहा धुमते हुए समय निकाल रहे थे कुछ समय बाद पुलिस अपनी बातो में मसबुल हो गई उसका फायदा कंग्रेसी नेताओं उठाते हुए एक नही तीन तीन सांसद मनोहर उटवाल के पुमले का दहन कर अपना गुस्सा सांसद मनोहर उटवाल के फोटो को अपने पैरो से मार कर निकाला पुलिस ने पुतला नही दहन नही हो इसके लिए फायर बे्रगेट को भी उस स्थान पर खडा कर रखा था पुतला इहन करने के पष्चात सभी कंग्रेसी नेता कोतवाली थाने पर पहुचे वहा पर टीआई व सीएसपी साहब से    रिपोर्ट के लिए दबाव बनाने लगे पर अपनी अच्छी छबि का परिचय देते हुए , रिपोट न लिखते हुए एक जांच आवेदन लेकर इतिश्री करी व सत्ता के प्रति अपनी वफादारी प्रदषर््िात करी के हम सत्ता के साथ है।  


विरोध स्वरुप महीला नेत्रियों में रेखा वर्मा, षबाना सोहेल ने सरकार व सांसद के विरोध में सांसद मनोहर उटवाल मुर्दाबाद के नारे लगाये । 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.