Sunday 15 April 2018

डोरबेल बजाकर महिला को गेट पर बुलाया, और करने लगा गंदी हरकत

सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में एक 28 वर्षीय महिला के सामने उसके ही घर के बाहर एक व्यक्ति द्वारा हस्तमैथुन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ताइक्वांडो ट्रेनर है और हाल ही में एक मामले में जमानत पर रिहा हुआ है.

घटना वसंतकुंज के डी ब्लॉक की है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, बीते गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे किसी ने पीड़ित महिला के घर की डोरबेल बजाई. महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला बाहर खड़े आरोपी ने उनसे बात करते हुए अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी.

पीड़िता ने अपने एक परिचित को आवाज देकर मदद के लिए बुलाया. इस बीच आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ. पीड़िता ने बाद में चेक किया तो पाया कि वहां लगे सीसीटीवी में आरोपी की सारी हरकत कैद हो गई है.

पीड़िता ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो वह आरोपी को पहचान गई. आरोपी का नाम संदीप चैहान है और वह ताइक्वांडो ट्रेनर है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी संदीप चैहान पहले ही ऐसी गंदी हरकतें कर चुका है. वसंत कुंज थाने में उसके खिलाफ छेड़छाड़ और हत्या की कोशिश का मामला पहले से ही दर्ज है और उस मामले में वह 14 महीने न्यायिक हिरासत में जेल में बिता चुका है. हाल ही में जमानत पर बाहर आया था.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.