Sunday 21 January 2024

Dewas - सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य और शिक्षक ने की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़, बच्ची के बयान के आधार पर प्राचार्य अय्यूब खान व सहयोगी शिक्षक जेपी वर्मा के विरुद्ध छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट, एसटी एससी एक्ट में मामला दर्ज | Kosar Express

 


देवास। देवास जिले की बागली के सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य ने शिक्षक की गरिमा को तार तार कर दिया। प्राचार्य अय्यूब खान पर स्कूल की नाबालिग बच्ची से छेड़ छाड़ का आरोप है। बच्ची की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शासकीय सीएम राइज विद्यालय में पढ़ने वाली आदिवासी समाज की नाबालिग बालिका के साथ विद्यालय के प्राचार्य अय्यूब खान ने छेड़ छाड़ की। बच्ची ने बताया की प्राचार्य अन्य बच्चियों के साथ भी इस प्रकार की हरकते लंबे समय से कर रहा था, इसमें विद्यालय के ही शिक्षक जयप्रकाश वर्मा का भी पूरा सहयोग मिल रहा था। वर्मा बच्चियों को ब्लैकमेल करता था। मामले को काफी दबाने का प्रयास किया गया, लेकिन आखिरकार शनिवार को एक छात्रा ने पिता के साथ थाने में पहुंचकर केस दर्ज करवाया। बताया जा रहा है आरोपियों ने 10–11 छात्राओं के साथ हरकत की है।


पूर्व में प्राचार्य बच्चियों की एक ट्रिप महेश्वर लेकर गया था, जहां उसने गंदी हरकतें की। शनिवार शाम बच्ची अपनी शिक्षिका के साथ थाने पहुंची और प्राचार्य की हरकते पुलिस को बताई। स्कूल के प्राचार्य मोहम्मद अयूब खान और लैब असिस्टेंट जयप्रकाश वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़, अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पाक्सो, एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों फरार है और पुलिस तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.