Friday 3 September 2021

Dewas - गलत काम करने से रोकने पर बेटे ने माता पिता को दिया जहर, दोनों की मौत | Kosar Express

 




देवास। देवास के पुंजापुरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक बेटे ने अपने माता पिता को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। माँ बाप बेटे की गलत हरकतों से परेशान थे और उसे गलत काम करने से रोका करते थे, बेटे को ये सब अच्छा नही लगा और उसने अपने अपने ही माँ बाप को जहर दे दिया। मरने से पहले पिता के द्वारा दिए बयान के आधार पुलिस ने मामला दर्ज कर बेटे की तलाश शुरू कर दी है। 




जानकारी के मुताबिक पुंजापुरा निवासी 50 वर्षीय ताराचंद राजपूत व उनकी 45 वर्षीय पत्नी ममता राजपूत को उनके ही एक लौते बेटे गोपाल ने जहर दे कर मार दिया। बताया जा रहा हैं, कि गोपाल अपनी गलत आदतों की वजह से कर्ज में रहता था। उसे जुए - सट्टे की भी लत थी। इसके लिए वह घर, दुकान के गल्ले व बैंक खाते से रुपये निकाल लेता था। ताराचंद व ममता ने अपने बेटे को सुधारने की बहुत कोशिशें की व उसके पीछे लाखों रुपए बर्बाद कर उसे काम धंधे में लगाने का प्रयास भी किया। लेकिन अपनी बुरी आदतों के चलते उस पर अपने माता - पिता की बातों का कोई असर नहीं हुआ। गोपाल के गलत कामो से उसके माता पिता परेशान थे और हर दिन प्रताड़ना का शिकार होते थे।बुधवार को भी इन्ही बातों को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद कपूत बेटे ने अपने माँ बाप को जहर पिला दिया। इसकी जानकारी रात को 1 बजे पिता ने अपनी बेटी को फोन पर दी और उसके बाद बेटी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उपचार के लिए दोनों को इंदौर ले जाया गया लेकिन उन्होंने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 


मरने से पहले पिता ने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी को बेटे गोपाल ने ही जहर दिया है, पुलिस ने पिता के बयान के आधार पर बेटे की तलाश शुरू कर दी है।



No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.