Monday 2 July 2018

भोपाल: 3 हुक्का लाउंज में पुलिस का छापा, 26 युवक-युवतियां पकड़े | Kosar Express


भोपाल। हुक्का लाउंज में नशे का कारोबार लगातार जारी है। एमपी नगर पुलिस ने बीते रोज एक कार्रवाई करते हुए 3 हुक्का लाउंज में छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई में कुल 26 युवक-युवतियां हुक्का के साथ नशीले पदार्थों का सेवन करते हुए पकड़े गए। पुलिस ने सभी युवक-युवतियों के परिजनों को इसकी सूचना दी और बिना कार्रवाई के छोड़ दिया जबकि हुक्का लाउंज संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि महाराणा प्रताप नगर स्थित जोन-1 में ट्वेंटी, SOCIALITE SEVEN और वेफर्स नामक तीन HOOKAH LOUNGE अवैध रूप से संचालित किए जा रहे हैं। सूचना ये भी थी कि यहां आने वाले लड़के-लड़कियों को हुक्कर के साथ ही नशीले पदार्थों का सेवन करवाया जा रहा है।

तीनों स्थानों पर पहले पुलिस ने अपने मुखबिर को भेज मामले की पुष्टि कराई और फिर रविवार रात पुलिस ने ट्वेंटी, सोशलाइट्स सेवन और वेफर्स नामक तीन हुक्का लाउंज पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस को 26 युवक-युवती हुक्का गुडग़ुड़ाते मिले, जोकि तम्बाकू के विभिन्न फ्लेवर का सेवन कर रहे थे।


पुलिस ने दो हुक्का संचालकों को गिरफ्तार किया है। वहीं, C-20 हुक्का लाउंज से चार ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। सोशलाइट्स सेवन से भी कई लोगों को गिरफ्तार किया। अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही थी। पुलिस ने युवतियों को समझाइश देकर छोड़ दिया। वहीं, लड़कों के परिजनों को थाने बुलाया गया है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.