Friday 29 June 2018

देवास - बीजेपी पार्षद द्वारा महिला के साथ अश्लील हरकत | Kosar Express

माफी मांगकर शिकायत वापस लेने के लिए बना रहा दबाव
मनोज राय पार्षद वार्ड क्र. 32  
देवास। वार्ड क्र. 32 के पार्षद मनोज राय जो की पहले भी कई विवादों में रह चुके है, पहला भी उन पर महिलाओ के साथ छेड़छाड़ का आरोप लग चूका है। फिर से उन पर महिला ने छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकत, हाथ पकड़ने का आरोप लगते हुए टीआई को एक आवेदन दिया है।

सूत्रों का कहना है कि महिला विधवा है और अंबेडकर नगर की निवासी है। शिकायत में महिला ने बताया है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के फार्म पार्षद द्वारा वितरीत किए जा रहे हैं। जब वह महिला अपने बेटे के साथ पार्षद के आवास जो किराना दुकान के पास ही ऑफिसनुमा स्थान बना रखा है, वहां पर गई तो पार्षद ने दस्तावेजों की फोटोकॉपी कराने के बहाने बेटे को भेज दिया और महिला अकेली पार्षद के कार्यालय में बैठी थी तो इधर-उधर की बातें करते हुए पार्षद ने मौका पाकर हाथ पकड़ लिया और कमर पकड़कर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। लेकिन महिला जैसे-तैसे यहां से बच निकली तो पार्षद ने चिल्लाते हुए धमकी दी कि यह बात किसी को बताई तो जान से मार दूंगा। यह घटनाक्रम कुछ दिन पहले का है। इस घटनाक्रम के बाद कल फिर पार्षद महिला के घर पहुंचा और वही हरकत करने की कोशिश की और चिल्लाकर बेटे को बुलाया। तब भी पार्षद ने इसी तरह की जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित महिला ने कोतवाली थाने देर रात पहुंचकर आवेदन दिया। पुलिस ने आवेदन को जांच में ले लिया है।

पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर घर का रास्ता दिखा दिया था, लेकिन वोट के लालच में बीजेपी ने उन्हें पुनः पार्टी में ली लिया था। 

पहले भी हो चुकी है शिकायतें
जानकारों का कहना है कि जिस पार्षद को लेकर यह शिकायत की गई है, उस पार्षद ने पहले भी इसी तरह की हरकतें की थी। जिसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन तक गई थी। तब भी इस पार्षद ने सम्बंधित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से माफी मांगकर मामले को ठंडा कर दिया था और अब फिर इसी तरह की हरकत संबंधित ने की है।


मंदसौर सामूहिक दुष्कर्म - दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

2 comments:

  1. asa neta logo ko rakh kr narendr modi ji apna maksad pura ni kr sakta kuki inke neta ji logo ko apne pr itna ghamand aa gya h jiska koi jwab ni yadi yah ni sudhar sakta h modi ji to des ky sudharing

    ReplyDelete
  2. phle apnd m.l.a. or mp ko sudhar lijiye modi ji me khud b b.j.p ka hu mene ummidd ni kiya th ki me jise hat apna futcher de raha hu uske hi futcher ki ma bhan hone wali h so plyzzz request h apse ki yah sudhariye

    ReplyDelete

Note: only a member of this blog may post a comment.