Friday 4 May 2018

जेल में मुझे निर्वस्त्र किया, मसाज करवाई: MLA हनीट्रेप की आरोपी लड़की ने कहा


JABALPUR CRIME | कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे हनीट्रेप मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजी गई माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा ने मीडिया के सामने बयान दिया है कि जेल में उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। मुझे निर्वस्त्र किया गया। मुझसे मसाज करवाई गई। करीब 3 माह बाद छात्रा फिर मीडिया के सामने आई। उसने कहा कि तीन माह के दौरान उसने विधायक कटारे पर जितने भी आरोप लगाए हैं वो सब झूठे हैं। यह सबकुछ उसने भाजपा नेता अरविंद भदौरिया के कहने पर किया। 

हेमंत कटारे ब्लैकमेलिंग की आरोपी और रेप केस में पीड़िता ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि, 'मुझ पर झूठा केस लगाया गया है'। हेमंत कटारे से मुझे आज भी नफरत है'। 'मैं लगातार 3 महीनों से झूठ बोल रही हूं लेकिन आज में हर एक शब्द सच बोलूंगी'। पीड़िता ने कहा कि 'जेल में 27 मार्च को विक्रमजीत, वकील और एक पत्रकार मुझसे मिलने आए थे। मुझे हेमंत पर झूठे आरोप लगाने को कहा गया था। साथ में यह भी कहा गया था कि हेमंत के सारे दुश्मन एक हो गए है।

इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि 'मेरे साथ जेल में अमानवीय व्यवहार किया गया। मुझे जेल में निर्वस्त्र किया गया यहां तक मुझसे मसाज भी करवाई गई। जेल में मेरा सेक्सुअल हैरेसमेंट हुआ। हेमंत ने कभी नही किया बल्कि जेल में हुआ।
पीड़िता ने अपने बयान में कहा है:-
-मैंने SIT को झूठ बोला
-मुझसे चीफ जस्टिस को पत्र लिखने मजबूर किया गया
-पत्राचार के बाद अदालत बदल गई
-मेरा राजनैतिक उपयोग किया गया
-मेरे पास AC टिकट्स आती गई
-मुझे इनोवा कार भेजी गई
-इस पूरे खेल के पीछे अरविंद भदौरिया का हाथ है.
-मेरा नार्को टेस्ट करवा लीजिए, में सच बोल रही हूं
-मैंने हेमन्त पर गलत आरोप लगाए है।
-मैं अपना केस वापस लूंगी।

क्या है पूरा मामला
विधायक से ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तारी के बाद जेल में बंद रहने के दौरान छात्रा ने भोपाल डीआईजी के नाम एक आवेदन पुलिस को भेजा था, जिसमें विधायक पर रेप करने और फिर उसे एक झूठे मामले में फंसाने का जिक्र किया गया था। इस आवेदन की तस्दीक करने के बाद महिला थाने पर विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया था।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.