Tuesday 18 September 2018

Video: Dewas - विकास नगर में नकाबपोश बदमाशों ने तोड़ा ATM, CCTV में कैद हुई घटना | Kosar Express


देवास। विकास नगर कॉम्पलेक्स पर स्थित एचडीएफसी के एटीएम को दो बदमाशों ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे निशाना बनाया। बदमाशो ने पहला एक कला कपड़ा एटीएम पर डाला फिर एटीएम को तोडऩे की कोशिश की, साथ ही CCTV कैमरा भी खराब करने की कोशिश की। बदमाशों की करतूत एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलने पर औद्योगिक थाना टीआई विरेन्द्र शर्मा, सीएसपी शंकुतला रूहल और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल बदमाशों को लेकर कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को बदमाशों ने पहले तोड़ दिया और उसके बाद मुंह पर कपड़ा बाधकर अंदर प्रवेश किया।

आवासनगर के एटीएम से 13 लाख 34 हजार रूपए ले गए थे बदमाश
बीएनपी थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर बदमाश चार पहिया वाहन मेें सवार होकर आए और गैस कटर से बड़ी ही सुगमता से एटीएम के मॉड्यूलर को काटकर अपने साथ ले गए। जिसमें 13 लाख 34 हजार रूपए थे। यह वारदात चोरों ने रात को 3 बजकर 20 मिनिट पर अंजाम दिया था। इस एटीएम लूट के बदमाशों को बाद में पुलिस ने पकड़ लिया था।

"रात में ही सभी जगह नाकाबंदी कर दोनों बदमाशों की तलाश की थी। सीसीटीवी फुटैज में दो लोग ही नजर आ रहे है। रात को ही एफएसएल की टीम आ गई थी। जल्द ही दोनों बदमाशों को पुलिस पकड़ लेगी।"

विरेन्द्र शर्मा
टीआई, औद्योगिक थाना

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.