Saturday 4 August 2018

Video: देवास - SDM के सामने ड्राइवर ने किसान युवक को मारा चांटा | Kosar Express

SDM पर गाली देने व ड्राइवर पर मार पीट का आरोप 

देवास। साईड नहीं देने की बात पर एसडीएम के ड्रायवर ने अन्नदाता को बीच सड़क पर धो दिया । ड्रायवर ने एसडीएम का आदेश माना और दनादन अन्नदाता को चांटे रसीद कर दिए। चांटे पडऩे का कारण जब किसान ने पूछा तो एसडीएम ने कहा कि तू साईड क्यों नहीं दे रहा था। 

दरअसल किसान रवि ठाकुर राजोद से मंडी में शनिवार को चने बेचने आया था। चने बेचकर वह शनिवार लगभग साढे 11 बजे अपने घर राजोदा वापस जा रहा था। इसी बीच विश्राम गृह के यहां पर पीछे एसडीएम पुरुषोत्तम का वाहन जा रहा था। विश्राम गृह के आगे फिल्मी स्टाईल में ट्रैक्टर के सामने एसडीएम ने वाहन रोका । इसके बाद एसडीएम ने कहा कि तू साईड क्यों नहीं दे रहा था। किसान ने बताया कि इतना कहते ही एसडीएम ने ड्रायवर को आदेश दिया कि वह सबक सिखा दे। ड्रायवर ने एसडीएम के कहने पर रवि को दनादन चांटे जड दिए।

जब रवि ने चांटे मारे जाने का विरोध किया तो एसडीएम ने उसे फिर धमकाया। रवि ने बताया बिना कारण चांटे मारने का पूछा तो एसडीएम ने कहा कि तू प्रशासनिक अधिकारी का पावर नहीं जानता है, तुझे और ट्रेक्टर दोनों को बंद करके सड़ा दूंगा। चांटा कांड की सूचना मिलते ही राजोदा और आसपास से किसान बड़ी संख्या में जमा हो गए। वहीं सूचना मिलते ही सीएसपी मौके पर पहुंची। रवि राजोदा ग्राम रक्षा समिति का सदस्य भी बताया जा रहा है। 

सुरेंद्र पटवा के पास शिकायत लेकर पहुंचे
गुस्साए किसान मंडी में चल रहे आयोजन में आए अतिथि प्रभारी मंत्री सुरेंद्र पटवा के पास भी शिकायत लेकर पहुंचे। इसके बाद किसानों ने आवेदन बनाया। सीएसपी को किसानों ने बताया कि रवि ग्राम रक्षा समिति का सदस्य है, जो हर बार पुलिस और प्रशासन की मदद करता है, अगर प्रशासनिक अधिकारी के ड्रायवर चांटा मारेंगे तो ये कैसे सहयोग कर पाएगा। प्रभारी मंत्री ने मंच पर किसान को बुलाकर समझाईश दी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.