Thursday, 7 June 2018

पहले बनीं मुस्लिम, फिर रखा रोजा, अब ससुराल के साथ रमजान मना रही एक्ट्रेस | Kosar Express

बुधवार को दीपिका पहली बार तंदूरी और स्ट्रीट फूड के लिए फेमस मोहम्मद अली रोड घूमने गईं।




मुंबई. कुछ दिनों पहले 'ससुराल सिमर का' की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ ने पूरे रीति-रिवाज से ससुराल वालों के साथ रोजा रखकर रमजान का पहला दिन सेलिब्रेट किया था। बुधवार को दीपिका पहली बार तंदूरी और स्ट्रीट फूड के लिए फेमस मोहम्मद अली रोड घूमने गईं। इस दौरान उनके साथ पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वाले भी साथ मौजूद रहे। दीपिका ने न सिर्फ यहां का स्ट्रीट फूड एन्जॉय किया बल्कि ससुराल वालों के साथ वे यहां क्वालिटी टाइम बितातीं भी नजर आईं। बता दें, दीपिका ने शोएब और उनकी फैमिली के साथ पहली बार रोजा रखा था उनकी इफ्तारी करते हुई फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।



4 महीने पहले की थी दीपिका ने शादी...


- दीपिका ने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से इसी साल 22 फरवरी को निकाह किया था। लखनऊ से 100 किलोमीटर स्थित मौदाहा में दोनों का निकाह हुआ था और फिर मुंबई में एक रिसेप्शन भी रखा गया था।
- ये शादी इसलिए भी चर्चा में थी क्योंकि दीपिका ने शादी के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था। वह हिंदू से मुस्लिम बन गई थीं उन्होंने अपना नाम फैजा इब्राहिम भी रख लिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी की गई थी।
- बाद में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात पर सफाई देते हुए कहा था कि ये उनका निजी फैसला है और वह इस बारे में किसी को सफाई नहीं देना चाहतीं हैं।


दीपिका की है दूसरी शादी- शो 'ससुराल सिमर का'(2011) के सेट से दोस्त बने दीपिका और शोएब 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शोएब ने फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में दीपिका को 'नच बलिए'(2017) के सेट पर शादी के लिए प्रपोज भी किया था।
- दीपिका की ये दूसरी शादी है। दीपिका ने को-एक्टर रौनक सैमसन से 2009 में पहली शादी की थी। इस बात का अनाउंसमेंट शादी के तीन साल बाद किया था।
- रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच अलगाव शोएब की वजह से आया था। दीपिका ने जनवरी 2015 में पहले पति को तलाक दे दिया था।

आर्मी अफसर की बेटी हैं दीपिका

- दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था, "मैं पुणे की रहनेवाली हूं। 2006 में जॉब के लिए मुंबई आई थी। पापा आर्मी ऑफिसर हैं और मां हाउसवाइफ।"
- "शुरुआत में मैं एयरहोस्टेस बनना चाहती थी। मुझे उनकी ड्रेसिंग स्टाइल, खासकर साड़ी अट्रैक्ट करती थी। जेट एयरवेज के साथ मैंने 3 साल जॉब भी की, लेकिन बैक पेन की वजह से मुझे वो जॉब छोड़ना पड़ी।"

दीपिका ऐसे बनीं एक्ट्रेस

- एयरहोस्टेस की जॉब छोड़ने के बाद दीपिका ने एक्टिंग में करियर बनाने की ठानी। उन्होंने अपना पोर्टफोलियो बनवाया और ऑडिशन्स देने लगीं।
- "मेरे पेरेंट्स इस डिसीजन से खुश थे। उन्होंने कोई ऑब्जेक्शन नहीं लिया। 2010 में मुझे इमैजिन टीवी का शो 'नीर भरे तेरे नैना देवी'

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.