Thursday 12 July 2018

ग्वालियर के चौराहे पर पड़ी मिली मुरैना के SI की लाश | Kosar Express


ग्वालियर। गुरूवार की सुबह मप्र पुलिस के एक अधिकारी शिवदत्त मिश्रा सब इंस्पेक्टर की लाश पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में चौराहे के पास पड़ी मिली। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शव पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है और जहरीली दवाएं भी मिलीं हैं। पुलिस अधिकारी मुरैना जिले में पदस्थ थे एवं एक शादी समारोह में ग्वालियर आए थे। बुधवार को उनके बेटे ने उन्हे बस स्टेंड पर छोड़ा था। इसके बाद वो चौराहे पर कैसे पहुंचे और उनकी मौत कैसे हुई यह रहस्य बना हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एएसआई शिवदत्त मिश्रा मुरैना जिले के अंबाह थाने में पदस्थ थे। वह मंगलवार को शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर आए थे। बुधवार शाम को अंबाह वापस लौट रहे थे। शाम को उनका बेटा उन्हें बस स्टैंड छोड़ने आया था। गुरुवार सुबह पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में चौराहे के पास उनका शव संदिग्ध हालत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अभी पुलिस यह पता नहीं लगा पाई है शिवदत्त मिश्रा बस स्टेंड से चौराहे पर कैसे आए। उनके शव पर चोट के निशान क्यों हैं। पुलिस ने सुसाइड नोट मिलने का खुलासा किया है परंतु सुसाइड नोट में क्या लिखा है, फिलहाल नहीं बताया।

ये भी पढ़े-

कांग्रेस इस बार 30% ऐसे युवाओं को टिकट देगी जो पहली बार चुनाव लडेंगे - सिंधिया

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.