Wednesday 5 January 2022

Video | Dewas - पुलिस व प्रशासन ने लोगों को पहनाए मास्क, महिला की चप्पल से पिटाई करने वाला प्रशासन बांट रहा मास्क | Kosar Express


देवास। शहर की जनता कह रही है पहले देता है फूल फिर चप्पल से करता है पिटाई और अब रैली निकालकर बांट रहा है मास्क यह कैसा चरित्र प्रशासन का, एक महिला को बगैर मास्क के चप्पल से मारने वाला प्रशासन आज लोगो को मास्क दे कर समझा रहा है। उस दिन प्रशासन ने ऐसा क्यों नहीं करा पूछती है देवास शहर की जनता। प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस को देखते हुए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरु कर दी हैं, वहीं दूसरी तरफ लोगों को प्यार से समझाइश भी की जा रही हैं। पुलिस अधिकारी अपने स्तर पर जनता के साथ जुड़़कर लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं। कहीं पर मास्क का वितरण किया जा रहा है तो कहीं पर दो गज की दूरी और मास्क लगाने के फायदे बताए जा रहे है। इसके पीछे मकसद यही है कि लोग कोरोना से अपना बचाव कर पाए।


नए वैरियेंट ओमीक्रोन और पुराने वेरियेंट डेल्टा से संक्रमण के मामले में इंदौर, भोपाल सहित अन्य शहरो में लगातार केस बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने आमजन में कोविड 19 के नए वेरियेंट से बचाव के प्रभावी उपाय के लिए जागरूकता का संदेश दिया। इसके चलते जागरूकता रैली निकाली गई। कोतवाली थाने से SDM प्रदीप सोनी, तहसीलदार पूनम तोमर, CSP विवेकसिह चौहान, ट्राफ़िक टीआई सुप्रिया चौधरी सहित मोबाइल वाहन के साथ शहर के मुख्य मार्गो पर निकले।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.