Sunday 23 May 2021

Video | Dewas - मेरी मौत के लिये विधायक गायत्रीराजे और देवास कलेक्टर जिम्मेदार, सरकारी शिक्षक ने मरने से पहले खोल दी अव्यवस्थाओं की पोल | Kosar Express

 


देवास। शिक्षक ने अपनी आंखों देखी अव्यवस्थाओं को देखकर अंदाजा लगा लिया था कि उनकी मौत निश्चित है और विडियो बनाकर भी रख लिया था।

देवास जिला अस्पताल की अव्यवस्थाओ से आहत और निराश शासकीय शिक्षक पंकज कुशवाह पिता भवानी सिंह कुशवाह देवास जिले के ग्राम गढ़खजुरिया, तहसील सोनकच्छ के रहने वाले थे। उन्होंने जिला अस्पताल देवास में भर्ती होने पर वहां की अव्यवस्था उर घोर लापरवाही को देखते हुए पहले ही विडियो बना लिया था। कुछ दिन पहले अस्पताल में उनकी मौत हो चुकी है। इसी तरह हजारों लोग यूं ही मर जाते हैं लेकिन यह वीडियो शासन-प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग की लापरवाहीयों को उजागर करता है। कुछ दिन पुर्व ही एक 5 साल की बच्चे ने भी ईलाज के अभाव मे दम तोड दिया। अब पीड़ित परिवार जांच एवं न्याय की मांग करता है कुछ नाम वीडियो में स्पष्ट किए गए हैं मृतक के द्वारा जिसमें डॉक्टर की लापरवाही एवं झूठे आश्वासन स्पष्ट दिखाई देते हैं... पंकज कुशवाह सरकारी शिक्षक थे। जिनकी कुछ दिन पहले देवास में मृत्यु हो गई थी ।


उनका यह विडियो जिला अस्पताल और अन्य कोविड-19 सेन्टरों पर ईलाज की सच्चाई बयान कर रहा है। ऐसा एक विडियो और वायरल हुआ है जिसमे मरीज रोकर कह रहा है कि मैं मरना नही चाहता मुझे बचा लीजिए, लेकिन लापरवाही ने उसकी भी जान ले ली। अब लापरवाही से शिक्षक की मौत का जिम्मेदार कौन है और उस पर कार्रवाई कौन करेगा?

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.