Monday 12 April 2021

Dewas - पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद, पति पत्नी की हत्या कर हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी | Kosar Express





देवास। शहर के उज्जैन रोड़ स्थित इटावा क्षेत्र में नवदंपत्ति कुछ माह पूर्व शादी कर किराए के मकान में रह रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रविवार रात को किसी बात को लेकर दोनों विवाद हुआ और धारदार हथियार से पति ने पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। सोमवार सुबह जब आसपास के लोगों को जानकारी लगी तो उन्होनें पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 302 आरोपी पति को पुलिस तलाश करने में जुटी है।
सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत उज्जैन रोड़ स्थित इटावा में आरके होटल के सामने वाली गली में पारिवारिक विवाद में पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी जिसमें पत्नी की दर्दनाक रूप से मौत हो गई। हत्या कर आरोपी पति अजय मौके से फरार हो गया जिसे पुलिस तलाश कर रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर नगर पुलिय अधीक्षक विवेक सिंह, सिविल लाइन थाना प्रभारी, तहसीलदार पूनम तोमर मौके पर पहुंचे जहां घटना के बारे में आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाई गई थी। घटना को लेकर उज्जैन एफएसएल की टीम ने मौके का मुआयना किया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया था।
घटना के बारे में बताया जा रहा है की नवदंपत्ति में किसी बात को चलते विवाद हुआ था, विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर वार कर दिया जिसमें उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। फिलहाल किन कारणों से पति ने पत्नी को मारा है यह स्पष्ट नहीं हुआ है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही इटावा क्षेत्र में सनसनी फैल गयी थी। क्षेत्र में रहने वाले लोगो ने बताया कि नवदंपत्ति प्रेम विवाह करके यहां कुछ माह पूर्व ही रहने आए थे। जो अपने माता-पिता से अलग रहते थे। पति अजय चौहान अपनी पत्नी के साथ यहां इटावा के एक घर में रहता था जो पत्नी की हत्या कर फरार है। पुलिस इसकी तलाश कर रही है।
इनका कहना :
कोई अजय नाम का व्यक्ति था जिसने धारदार हथियार से अपनी ही पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी अभी फरार है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी जब सामने आए तब पूरे मामले की जानकारी मिलेगी।
    पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयाल सिंह
घटना के तहत पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आरोपी अजय चौहान के विरूद्ध धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। आरोपी को पकडऩे के लिए टीम लगाई गई है। जिसे जल्द ही पुलिस गिरफ्त में ले लिया जाएगा। आरोपी के माता-पिता भी इटावा क्षेत्र के ही रहने वाले हैं, आरोपी ने कब विवाह किया था इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।
नगर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह



No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.