Saturday 27 February 2021

Video | Dewas - मिठाई की दुकान में जा घुसा अंगूर से भरा लोडिंग वाहन, ब्रेक फेल होने के कारण हुआ हादसा, लाखों रूपए का हुआ नुकसान | Kosar Express

 


देवास। आज सुबह जवाहरचौक स्थित मिठाई की दुकान में एक महिन्द्रा लोडिंग जीप जो अंगूर से भरी हुई थी उसका अचानक से ब्रेक फैल हुआ और दुकान की शटर तोडक़र वाहन दुकान में जा घुसी जिसमें दुकान में बने कांच के शोकेस सहित कई खाद्य सामाग्री का नुकसान हुआ है। वहीं बताया गया है की इस मिठाई दुकान में यह कोई पहला हादसा नहीं है इससे पहले भी कई वर्षो पूर्व एक यात्री बस का ब्रेक फेल हुआ था वह भी घुस गई थी इसके अलावा एक बार ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने के बाद दुकान में ट्रक जा घुसा था उस दौरान भी मिठाई दुकान संचालक को काफी नुकसान हुआ था। अब लोडिंग वाहन इस मिठाई दुकान में घुसी जिसमें दुकान संचालक ने बताया की फिर से लाखों रूपयों का नुकसान हुआ है। मामले को लेकर दुकान संचालक ने कोतवाली थाने में वाहन चालक के विरूद्ध अपराध दर्ज कराया है।


आज सुबह करीब पौने सात बजे जवाहरचौक स्थित माहश्वरी स्वीट्स नामक मिठाई की दुकान में महिन्द्रा लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 13 जीए 5163 जिसमें अंगूर भरे हुए थे। उसका अचानक से ब्रेक फेल हो गया और दुकान की शटर तोडक़र दुकान में जा घुसी। जिसमें दुकान में रखा सामान पूरी तरह से खराब हो गया वहीं मिठाई के काउंटर भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बताया गया है की इस घटना में वाहन चालक को भी चोट आई थी जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया था। मामले को लेकर दुकान संचालक ने वाहन चालक के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.