Thursday 25 February 2021

Video | Dewas - चाकूबाजी करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा, घटनास्थल पर ले जाकर पुलिस ने की आरोपी से पूछताछ | Kosar Express

 

  • एक दूसरे को घूरने, आंखें दिखाने की बात को लेकर हुआ था विवाद
  • स्कूली छात्र हुआ था घायल, सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में
  • मुख्य आरोपी के साथ पुलिस ने किया घटनास्थल का मुआयना
  • आरोपी ने कहा : हफ्ता वसूली करने के लिए आया था मंजीत


  

देवास। बुधवार शाम को एक स्कूली छात्र को तीन-चार युवकों ने चाकू से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया था। छात्र का उपचार इंदौर के निजी अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं छात्र को मारने वाले सभी आरोपियों को बुधवार देर रात को ही पुलिस ने धरदबोचा था। गुरूवार दोपहर में इसी मामले को लेकर सिविल लाइन पुलिस मुख्य आरोपी को लेकर मिश्रीलाल नगर चौराहे पर पहुंची जहां हुई वारदात के बारे में आरोपी से पूरी जानकारी ली साथ ही आरोपी के साथ घटनास्थल का मुआयना भी किया गया। मीडिया ने जब आरोपी से पूछा की तुमने छात्र को चाकू क्यों मारा तो उसने कहा की वह क्षेत्र में हफ्ता वूसली के लिए आता था, और मैंने नहीं मारा है। वहीं इस मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया की घायल छात्र अब स्वस्थ है और आरोपियों मेें तीन नाबालिक युवक है जिनसे रात में पूछताछ कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था।


बुधवार शाम को स्थानीय कैलादेवी मंदिर के निकट चौराहे पर घूरने व आंख दिखाने की बात को लेकर एक स्कूली छात्र मंजीत पिता विरेंद्रसिंह बैस 17 वर्ष निवासी 28 साकेत नगर गायत्री मंदिर उसका विवाद तीन-चार युवकों से हो गया। उन्हीं में से एक युवक ने उसके पीछे दौडक़र चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसके पु_े पर लगा, जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गया। करीब 15 मिनट तक घायल मंजीत वहीं पड़ा रहा, किंतु उसे किसी ने उठाकर अस्पताल नहीं भेजा, जिससे उसका अधिक खून बह गया। तभी घायल मंजीत ने अपने दो दोस्तों को फोन लगाकर बुलाया। वे दोनों दोस्त उसे मोटर सायकिल पर बैठाकर तत्काल संस्कार अस्पताल लेकर गए जहां से डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसे इंदौर रेफर कर दिया। घायल छात्र को इंदौर के बाम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायल छात्र मंजीत की स्थिति में सुधार है। मामले को लेकर रात में ही तीन नाबालिक युवकों सहित मुख्य आरोपी रोहित मिश्रा को को गिरफ्तार कर लिया था। जिसे गुरूवार दोपहर में सिविल लाइन थाना पुलिस घटना स्थल पर लेकर गई थी जहां घटनास्थल का आरोपी के साथ मुआयना किया गया साथ ही वारदात के बारे में आरोपी से पूरी जानकारी ली गई। इसके बाद पुलिस आरोपी को न्यायालय लेकर गई जहां आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से हमले में प्रयुक्त चाकू भी हमलावरों से जब्त किया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 294, 324, 506, 34 में अपराध दर्ज कर लिया था।


हफ्ता लेता था मंजीत..!

मिश्रीलाल नगर चौराहे पर जब आरोपी रोहित मिश्रा को पुलिस लेकर पहुंची तो उससेे मीडिया ने पूछा की तुमने उस स्कूली छात्र को क्यों मारा जिस पर वह चाकू मारने की बात को नकाराता रहा साथ ही उससे पूछा की वह क्या करता है तो उसने बताया की वह टेली परफारमेंस ट्रेनर के रूप में कार्य करता है। आरोपी ने बताया की मंजीत चाकू लेकर हमें मारने के लिए आया था। उसने कहा की मंजीत हफ्ता वसूली करने के लिए यहां आया था।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.