Thursday 21 May 2020

Dewas - देर शाम कलेक्टर ने शहर का भ्रमण कर लॉक डाउन की स्थिति का लिया जायजा, अनावश्यक घूमने वालों के विरुद्ध प्रशासन ने दिखाई सख्ती | Kosar Express

लोगों को घरों में रहने व अनावश्यक ना घूमने की दी समझाइश

देवास। कलेक्टर डॉ श्रीकान्त पांडेय, एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी व एडिशनल एसपी जगदीश डाबर ने बुधवार को देर शाम देवास शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर  लॉक डाउन के पालन की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों ने अनावश्यक घूमने वाले लोगों को समझाइश दी कि वे अपने घरों में रहे व अनावश्यक रूप से ना घूमे। अनावश्यक रूप से घूमने वालो पर चलानी कार्यवाही भी की भ्रमण के दौरान एसडीएम अरविंद चौहान तथा सीएसपी अनिल सिंह व अन्य अधिकारी भी साथ में थे।



कलेक्टर डॉ पांडेय ने लोगों से आग्रह किया है कि वे कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए अनावश्यक रूप से ना घूमे तथा अपने घरों में रहे। कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें  साथ ही सैनिटाइजर का उपयोग करें। उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशानुसार शाम को 7 बजे से सुबह 7 बजे तक किसी भी प्रकार की मूवमेंट नही होगी और दिन में भी सिर्फ अति आवश्यक सेवा वालो और जिन्हें प्रशासन ने अनुमति दी है उन्हें ही अनुमति होगी। सभी के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन आवश्यक रूप से किया जाए। कहीं भी भीड़ के रूप में एकत्रित ना हो। सोशल डिस्टेंसिंग का अवश्य  ध्यान रखें।





No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.