Tuesday 22 January 2019

Live Video | Dewas - कॉंग्रेसियों की गुंडागर्दी, प्रभारी मंत्री के रिश्तेदार को दौड़ा दौड़ा कर पीटा | Kosar Express


देवास। प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी के दौरे के दौरान सयाजी द्वार पर हंगामा और मारपीट की घटना हो गई। बताया जाता है कि सयाजी द्वार पर मिर्जा मुजम्मिल बैग का स्वागत मंच लगा हुआ था, वही कुछ श्रमिक उस मंच के पास आकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करने लगे, जिसका कांग्रेसियों ने विरोध किया तो उस विरोध के कारण कुछ कांग्रेसी और श्रमिकों के बीच पहले तो गाली गलौज हुई उसके बाद मारपीट होने लगी, वही मंत्री के स्वागत के दौरान सयाजी द्वार पर लंबा जाम भी लग गया था।  जानकारी के अनुसार जब प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी सयाजी द्वार पहुंचे तो पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के लिए रोक लिया इसके बाद श्रमिकों ने उन्हें रोका भंडारी फैक्ट्री बंद को लेकर श्रमिकों का एक दल ज्ञापन देने के लिए सयाजी द्वार आया था।
प्रभारी मंत्री के साढू को लॉकअप में किया बंद
आज प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री के साडू राजोदा निवासी रविंद्र चौधरी को कांग्रेसियों ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा। कांग्रेसियों से छुड़वा कर उस व्यक्तियों को सिटी कोतवाली पुलिस ले जा रही थी तब भी कांग्रेसि फिर भी पीछे से मार रहे थे। पुलिस ने उस व्यक्ति को ले जाकर डायरेक्ट लॉकअप में बंद कर दिया।

प्रभारी मंत्री के कहने पर पुलिस ने छोड़ा 
प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी के कहने पर रविंद्र चौधरी को पुलिस ने कोई भी कार्रवाई ना करते हुए छोड़ दिया, पर उसको दो-तीन घंटे लॉकअप में जरूर रहना पड़ा रविंद्र चौधरी से पुलिस ने कोई पूछताछ ना करते हुए लॉकअप में जरूर बंद कर दिया था।

बिगडी हुई कानून व्यवस्था के लिए कांगे्रस ने दिया प्रभारी मंत्री एवं लोकनिर्माण मंत्री को ज्ञापन
जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी और लोकनिर्माण मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के देवास आगमन पर प्रदेश महामंत्री शौकत हुसैन के नेतृत्व में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के लिए ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी के शासन काल से अवैध कारोबार जुआ, सट्टा, अवैध शराब, गांजा, भांग, चरस जैसे नशीले पदार्थ गैर कानूनी रूप से बेचे जा रहे है। इस कारण प्रदेश में तस्करों के बीच हत्या का दौर प्रारंभ हुआ जिससे भाजपा कांगे्रस सरकार पर उंगली उठा रही है तथा बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था का आरोप लगा रही है जबकि कांगे्रस को सत्ता संभाले केवल एक माह ही हुआ है। ज्ञापन में मांग की गई कि तत्काल अवैध धंधों तथा मादक पदार्थो के धंधों पर प्रतिबंध लगाया जाए और आम जनता को इस गुंंडागर्दी से राहत दिलवाकर सरकार की मंशा पूरी की जाए। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.