Thursday 20 December 2018

MP News - शिवराज बोले - 'टाइगर अभी जिन्दा है' ऊँची छलाँग से पहले दो क़दम पीछे हटना पड़ता हैं | Kosar Express


भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को सीएम हाउस में कार्यकर्ताओं और बुधनी से आये लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 'कोई इस बात की चिंता मत करना कि हमारा क्या होगा, मैं हूं ना शिवराज सिंह चौहान....टाइगर अभी जिंदा है।' इसके तत्काल बाद शिवराज सिंह ने एक ट्वीट किया जिस पर लिखा: हर एक लम्बी दौड़ या फिर ऊँची छलाँग से पहलें दो क़दम पीछे हटना पड़ता हैं।


उन्होंने आगे कहा कि यह इस डोम का आखिरी कार्यक्रम है। इतने में लोगों ने कहा कि पांच साल बाद फिर आप यहां होंगे। इतने में शिवराज ने कहा कि 'हो सकता है कि पांच साल भी पूरे न लगें। उन्होंने कहा कि इस डोम के नीचे अनेक पंचायतें और धार्मिक आयोजन हुए हैं।

बुधवार को सीएम हाऊस पहुंचे बुधनी विधानसभा के कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुष्प-मालाओं से स्वागत किया। वहीं सरकार जाने के गम में कार्यकर्ता गले मिलकर रोते भी नजर आए। इसके बाद मंच पर पहुंचे श्री चौहान ने हंसते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान श्री चौहान ने कहा कि मैं अकेला ही शपथ समारोह में पहुंचा, वहां भीड़ चिल्ला रही थी, मामा-मामा एक सेल्फी-एक सेल्फी, अरे मेने कहा तुम जीते हो, बधाई तो लोगों ने कहा दिल तो आपने जीता है। फिर भावुक अंदाज में कहा कि प्यार जरूर पाया है अपन ने, इस प्यार को कभी भूला नहीं पाउंगा। आप सब कार्यकर्ताओं से कह रहा हूं, चिंता मत करना अपन कमजोर नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.