Wednesday 14 November 2018

Video | Dewas - हाटपीपल्या के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के समर्थन में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक विशाल जनसभा को किया सम्बोधित | Kosar Express

हाटपीपल्या आमसभा में शिवराज को ढोंगी बताते हुए भाजपा पर जमकर बरसे

देवास। कांग्रेस से मप्र चुनाव में अपने स्टार प्रचारकों की सभा का शुभारंभ करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के माध्यम से भाजपा पर हमला शुरू कर दिया है, देवास के हाटपीपल्या स्थानीय मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया अपने चिर परिचित अंदाज में मप्र सरकार को राक्षसो की सरकार बताते हुए सरकार को बोरिया बिस्तर बांध कर रवाना करने की बात कहकर अपने चुनावी अभियान की शुरुवात की। उद्बोधन में कांग्रेस की वचन पत्र की बातों का जिक्र करते हुए किसानों के 2 लाख रुपये की कर्जा माफ बात की, सिंधिया ने आगे मौजूदा सरकार पर करारा हमला करते हुए कहा कि 100 वर्षो पूर्व जलियावाला बाग हत्याकांड हुआ था ,उसकी याद मंदसौर की पिपलिया मंडी किसानों के उपर गोली कांड में दिला दी, जिन किसानों के ऊपर शिवराज ने गोलिया चलवाई, उन किसानों का रक्त इस पावन भूमि पर गिरा उस रक्त की एक एक बूंद की सोंगन्ध आप ओर हम मिलकर इन राक्षसों की सरकार को बोरिया बिस्तर बांधकर कर रवाना कर देंगे। सिंधिया ने आगे कहा कि एक तरफ किसानों की छाती पर गोली दूसरी तरफ उनकी जान पर बोली, शिवराज सिंह ने पहले कहाँ की 1 लाख , फिर 2 लाख , फिर 5 लाख , फिर 1 करोड़ मुवावजा देंगे , पर मैं दाद देता हूँ उस अभिषेक पाटीदार की माँ की जिसने शिवराज को कहा कि 2 करोड़ लेलो पर मुझे मेरे बेटा लौटा दो।

मोदी योगी पर भी कसे तंज ,सी एम को बताया ढोंगी

प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए सिंधिया ने मोदी की मिमक्री करते हुए , कहाँ की एक ओर दिल्ली में सूट बूट वाला वही एम पी में कुर्ता पैजामा पहनने वाला उससे बड़ा शूट बूट वाला है । शिवराज की सभा मे गुजरात से 5 करोड़ का टेंट भेजा जाता है उसी टेंट से मुख्यमंत्री अपने आप को गरीब किसान का बेटा बताते है । मैं तो कहता हूं दिल्ली में मोदी , यूपी में योगी और एम पी ढोंगी है ।

फसल बीमा में किया भ्रष्टाचार ,2950 करोड़ का घोटाला

सिंधिया ने फसल बीमा योजना में भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए कहा कि 3 हजार करोड़ के फसल बीमा के नाम से किसानों के खाते से कांट लिए , फिर जब ओला वृष्टि , अति वृष्टि , पाला गिरा टैब किसानों ने 600 करोड़ का दावा किया तो 50 करोड़ भी किसानों के खाते में नही आये , शिवराज सरकार ने 2950 करोड़ का घोटाला कर अपने निजी दोस्तो के पॉकेट में डाल दिये। साथ ही कहा कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नही है। और बेरोजगार सड़को पर घूम रहे है।

अपने निर्धारित समय से करीब दो घण्टे देरी से सिंधिया जनसभा स्थल पहुँचे। कार्यक्रम में भारी अव्यवस्था देखी गई जिसके चलते सिंधिया ने भी इशारों इशारों में नाराजगी दिखाई। यह तक कि मंच पर तो भीड़ थी वो खत्म होने का नाम ही नही ले रही थी। कार्यकर्ताओ द्वारा भी भारी अव्यवस्था की गई कार्यक्रम में बमुश्किल से 5 7 महिलाएं आयी लेकिन उन्हें भी ठीक से बैठने की जगह नही मिली। कर्यक्रम को पूर्व विधायक गणपत पटेल, श्याम होलानी, प्रदीप सिंह बोरखेड़ा, शांतिलाल गामी सहित कई कांग्रेस नेताओं ने सम्बोधित किया।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.