Tuesday 16 October 2018

Video: Dewas - पंप संचालक और बार एसोसिएशन अध्यक्ष के बीच हुआ विवाद | Kosar Express


देवास। कॉलोनाइजर और बार एसोसिएशन अध्यक्ष के बीच विवाद में पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की वहीं दूसरे पक्ष का आवेदन लेकर जांच की बात कहीं जा रही है। दरअसल कॉलोनाइजर दीपक गर्ग न्यायालय के पास पेट्रोल पंप है। इधर न्यायालय परिसर में वकिलों के लिए चैंबर बनाए जा रहे है। वहीं पंप के पास से निलकने के रास्ते को लेकर सोमवार को कॉलोनाइजर और बार एसोएिशन के अध्यक्ष रामप्रसाद सूर्यवंशी के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरन जमकर बहसबाजी हुई। विवाद को देखते हुए कोर्ट से वकील भी मौके पर पहुंच गए। इधर सूचना मिलने पर सिविल लाइंस थाना प्रभार विवेक कानोडिय़ा भी पहुंचे। इस पूरे विवाद को लेकर रामप्रसाद सूर्यवंशी का कहना था कि दीपक गर्ग ने उनके ऊपर रिवॉल्वर तान दी। जिसके बाद वो वहां से भाग गए और अपनी जान बचाई। इधर दीपक गर्ग का कहना है कि उन्होंने कोई रिवाल्वर नहीं निकाली। उनके के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं जब हम रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो पुलिस ने आवेदन लेकर जांच की बात कही है।पुलिस ने रामप्रसाद सूर्यवंशी की रिपोर्ट पर दीपक गर्ग और मन्नुलाल गर्ग के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। 



बाइक से आए तीन लोगों ने पेट्रोल पंप पर फैके पत्थर
इधर पंप संचालक दीपक गर्ग का कहना है कि रामप्रसाद सूर्यवंशी ने अपने साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर पत्थर फैके। वहीं रात में बाइक से आए तीन नाकाब पोश लोगों ने फिर पेट्रोल पंप पर पत्थर फैके और भाग गए। पेट्रोल पंप पर किन लोगों ने पत्थर फैके यह बात अभी स्पष्ट नहीं हुई लेकिन इस बात में सच्चाई इस कारण संभव है कि सिविल लाइंस के आनंद बाग में भी बाइक से आए तीन लोगों ने घर के बाहर खड़ी दो कारों पर पत्थर फैके थे। जिससे उनके कांच क्षतिग्रस्त हो गए।

यह लिखा है आवेदन में
कॉलोनाइजर मन्नुलाल गर्ग ने पुलिस को आवेदन दिया है कि उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज की है। 15 अक्टूबर को दोपहर जब 1.30 बजे यह घटना हुई थी तब वह नयापुरा स्थित कमलेश नाई की दुकान गुरूकृपा पर दाड़ी और कटिंग बनवा रहे थे। दुकान के बाहर पुलिस विभाग का ही सीसीटीवी कैमरा लगा है। जबकि पुलिस ने जो रिपोर्ट दर्ज की है उसमें लिखा है कि उसमें मौके पर होना बताया गया है। वहीं उनके पास कोई रिवाल्वर नहीं है। जब रिवाल्वर ही नहीं है तो लाईसेंस का सवाल ही नहीं उठता है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.