Sunday 2 September 2018

Video: Dewas - बायपास पर चार्टर्ड बस और ट्रक की भिड़ंत में 3 गंभीर रूप से घायल | Kosar Express


देवास। भोपाल-इन्दौर रोड बायपास पर निर्माणाधीन पुल के पास आज सुबह एक ट्रक और चार्टर्ड बस में जौरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी खतरनाक थी ट्रक और चार्टर्ड बस के ड्राइवर केबिन में फसं गयें, जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका, सथी ही चार्टर्ड बस का एक यात्री भी घायल हो गया,अन्य चार पांच लोगों को भी चोटें आई हैं। दुर्घटना की सूचना मिलने पर डायल 100 और 108 मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया दुर्घटना के बाद बायपास पर लंबा जाम भी लग गया था।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक चार्टर्ड बस क्रमांक MP04PA3645 इंदौर से भोपाल जा रही थी जो की सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। बस का चालक रमेशचन्द्र पिता रामचन्द्र यादव 44 वर्ष निवासी रेडिसन चौराहाए वेलोसिटी टॉकीज के पास इंदौर ट्रक का चालक विनोद पिता ज़रदार सिंह निवासी छिकोनाएयूपी बुरी तरह केबिन में फस गए वही चार्टर्ड बस में बैठे कई यात्री भी घायल हो गए।

चार्टर्ड बस के चालक के पीछे बैठा यात्रीआयुष पिता अखिलेश कानूनगो 21 वर्ष पीडब्ल्यूडी कालोनी महेश्वर भी गम्भीर घायल हो गया।सूचना मिलने पर डायल 100 और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। ट्रक और बस के चालक को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया।



No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.