Saturday 18 August 2018

नशे में धुत युवतियों ने सड़क पर किया जमकर हंगामा, पुलिस से की हाथापाई | Kosar Express


सीहोर। सीहोर में नशे में धुत दो युवतियों ने जमकर सड़क पर उत्पात मचाया। हंगामा उस वक्त शुरू हुआ जब इंदौर भोपाल हाइवे पर खड़ी एक कार पर पुलिस की नजर गई। कार पर 'आर्मी' लिखा था और कार में 3 युवकों और 2 युवतियों सहित कुल 5 लोग थे। डॉयल 100 के जवानों ने जब कार में बैठे लोगों से पूछताछ की तो नशे में धुत युवतियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक भोपाल-इंदौर हाइवे पर युवक-युवतियां बीच सड़क पर हंगामा करने लगे। इस दौरान सभी नशे में चूर थे और शराब की बोतलें सड़क पर फेंक कर हंगामा कर रहे थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस से भी युवक-युवतियों ने अभद्रता की। जिसके बाद पुलिस सभी को थाने ले गई।


बताया जा रहा है कि लडके-लड़कियां नशे में इतने धुत्त थे कि आपस में ही भिड़ गए।इसमें से एक कार पर आर्मी लिखा हुआ था ।युवतियां नशे की हालत में थी और साथ मे तीन युवक भी कार में सवार थे। जैसे ही सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और पूछताछ की तो वे उनसे ही भिड़ गए और बदतमीजी करने लगे।इसके बाद लड़कियां ने हाईवे पर ही उत्पात मचाना शुरु कर दिया और पुलिस वालों को पत्थर मारने लगी ।ऐसे करके आधे से एक घंटे तक ये ड्रामा चलता रहा। फिर पुलिस उनको थाने ले आई।

मंडी थाना प्रभारी अरुणा सिंह ने बताया की दोनों युवक इंदौर में कपड़ा व्यपारी हैं। युवतियां मूलतः मिजोरम की रहने वाली हैं। उज्जैन में ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। कार पर आर्मी लिखा हुआ है और उनका मेडिकल चेकअप कराया जिसमें वह नशे की हालत में थे उनकी कार जप्त कर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.