Friday 31 August 2018

हमीरपुर के BJP विधायक के घर छापेमारी में अवैध असलहे बरामद, FIR दर्ज

छापेमारी बाद विधायक राजीव शुक्ला फिलहाल फरार चल रहे हैं. उनके निजी सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुक्ला के घर से कार्बाइन और अवैध तमंचा बरामद हुआ है.


उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बीजेपी विधायक के घर प्रतिबंधित कार्बाइन मिलने की खबर से हड़कंप मच गया. हमीरपुर के बांदा जिले में पुलिस और एसओजी ने जब बीजेपी विधायक राजीव शुक्ला के आवास पर छापा मारा तो उनके घर से अवैध असलहे के साथ तमाम प्रतिबंधित चीजें मिलीं. इस मामले में विधायक के निजी सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि छापे के बाद से ही बीजेपी विधायक फरार हो गए हैं. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. 

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग किसी वीआईपी व्यक्ति की हत्या की साजिश रच रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिली तो पता चला कि सर्विलांस लोकेशन विधायक के घर की मिल रही है. एसओजी की छापेमारी में विधायक राजीव शुक्ला के घर से कार्बाइन और अवैध तमंचा बरामद किया गया.

इस मामले में गिरफ्तार किए गए विधायक के निजी सुरक्षा गार्ड अजय सक्सेना से पूछताछ की गई. उसी जानकारी के आधार पर दोबारा छापेमारी की गई जिसमें दोनाली बंदूक, एक कार्बाइन और एक अवैध तमंचा बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन आरोपी विधायक अभी तक फरार है.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.