Friday 29 June 2018

मंदसौर सामूहिक दुष्कर्म - दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार | Kosar Express

सामूहिक दुष्कर्म के मामलेे में पुलिस ने दूसरे आरोपित आसिफ पिता जुल्फिकार(24) निवासी मदारपुरा को भी गिरफ्तार कर लिया है।
मंदसौर। पुलिस ने आज मासूम बालिका से सामूहिक दुष्कर्म के मामलेे में पुलिस ने दूसरे आरोपित आसिफ पिता जुल्फिकार(24) निवासी मदारपुरा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ऑरेंज कलर के शर्ट में आसिफ ही बालिका को स्कूल से लेकर आया था और फिर उसे इरफान के साथ कर दिया था। आसिफ ने भी बालिका के साथ दुष्‍कर्म किया है। दोनों ने हैवानियत की हद तक जाकर बालिका को मरणासन्न् स्थिति में पहुंचा दिया था। दोनों ही आरोपी एक ही क्षेत्र में रहने के कारण एक दूसरे को जानते थे।

मंदसौर रेप केस : मुख्यमंत्री बोले- दरिंदे को फांसी दिलाएंगे, वकीलों ने आरोपी की पैरवी करने से किया इनकार

पुलिस आसिफ को शनिवार को कोर्ट में पेश कर सकती है। इधर शहर की महिलाओं का गुस्सा भी शुक्रवार शाम को फूट पड़ा। गांधी चौराहे से मौन रैली निकाली और घंटाघर पर पहुंचकर एसपी मनोज कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर दोनों आरोपितों को सिर्फ और सिर्फ फांसी की सजा दिलाने की मांग की। प्रदर्शन में छोटी बालिकाओं से लेकर बड़ी उम्र तक की महिलाएं भी शामिल थी। सभी ने अपना जमकर आक्रोश जताया।


जिले भर में अधिकांश जगह रहा बंद


इधर बालिका के साथ दुष्कृत्य के विरोध में गरोठ, शामगढ़, सुवासरा, सीतामऊ, चंदवासा सहित कई कस्बे व ग्राम पूरी तरह बंद रहे। जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हुए। मुस्लिम समाज केे लोगों ने भी ज्ञापन सौंपकर आरोपितों को फांसी की सजा देने की मांग की। इधर कुछ जगह पर जल्दी ही उसके स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन भी किए गए। मंदसौर में ब्राह्मण समाज के युवाओं ने महामृत्यंजय जाप का पाठ भी किया।

मंदसौर में बच्ची से निर्भया जैसी हैवानियत

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.