Monday 11 June 2018

ताजमहल का नाम बदलकर रखा जाए राम महल: बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह | Kosar Express

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (फ़ाइल फ़ोटो)

बलिया
अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार ताजमहल का नाम बदलने की वकालत की है। यूपी के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि ताजमहल का नाम राम महल या कृष्ण महल कर देना चाहिए।


बीजेपी विधायक ने अपनी दलील में कहा, 'यदि किसी ने भारत के संसाधन या मिट्टी से कोई स्मारक बनाया है, तो वह देश का है। इसे कोई अपना नाम दे दे, यह अच्छी बात नहीं हैं।' जब उनसे यह पूछा गया तो क्या ताजमहल का नाम भी बदल देना चाहिए, जवाब में उन्होंने कहा, 'ताजमहल का नाम बदलकर राम महल या कृष्ण महल कर देना चाहिए। यदि मेरा बस चले तो मैं ताजमहल का नाम बदलकर राष्ट्रभक्त महल कर दूं।


बता दें कि अपने बयानों की वजह से अक्सर सुरेंद्र सिंह सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। लेकिन ये अधिकारी तो पैसा लेकर भी अपना काम करेंगे कि नहीं इसकी कोई गारंटी ही नहीं है।' उन्होंने भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ एक नारा भी तैयार किया था- 'घूस मांगे तो घूसा दो, नहीं माने तो जूता दो।'


ओम प्रकाश राजभर की तुलना की थी वेश्या से
सुरेंद्र सिंह पहले भी अपने बयानों से बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। उन्होंने अपनी ही पार्टी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना वेश्याओं से कर दी थी। उन्होंने राजभर पर पार्टी का टिकट बेचकर पैसा कमाने और धन उगाही का आरोप लगाया था। साथ ही ओम प्रकाश की तुलना वेश्या से करते हुए उन्होंने कहा था कि ओम प्रकाश राजभर का नाम बदलकर 'ओम प्रकाश घर भर' कर देना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.