Sunday, 29 April 2018

मई एंड तक SP का इंतजार करूंगा, फिर थाने और पुलिस का नामोनिशान मिटा दूंगा



INDORE ! यह धमकी किसी अंडरवर्ल्ड डॉन या डकैत ने नहीं बल्कि एक ऐसे युवक ने दी है जिसकी पत्नी व बच्चे 2 साल से गायब हैं। उसका कहना है कि बच्चों को तलाशकर लाने के लिए धार स्थित पीथमपुर के सेक्टर वन थाने के टीआई संतोष दूधी ने उससे 50 हजार रुपए रिश्वत ली थी लेकिन बच्चों का आज तक पता नहीं है। शेखर सिंह ने ट्वीटर पर पहले एसपी से निवेदन किया फिर यह धमकी पोस्ट कर दी।

बताया जा रहा है कि पीथमपुर के सेक्टर-1 थाने में दो साल पहले आरोपी युवक शेखर सिंह ने अपनी पत्नि और बच्चों के गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें पुलिस अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं कर पाई है। परेशान शेखर सिंह ने ट्वीटर पर प्रधानमंत्री का कार्यालय, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का कार्यालय, पीएम नरेंद्र मोदी, शिवराज सिंह, भाजपा के केंद्रीय कार्यालय को टैग किया है। वो डीजीपी मप्र को भी टैग करना चाहता था परंतु उसने गलत टैग डाल दिया। 

शेखर सिंह ने धमकी दी है कि वह इस मामले में एसपी की कार्यवाही का मई माह के अंत तक इंतजार करेगा। नहीं तो उसके बाद वह कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम देगा। थाने और पुलिस का नामोनिशान मिटा देगा। ट्विटर पर इस प्रकार धमकी मिलने के बाद पुलिस की सायबर सेल ने ट्वीट करने वाले युवक का ट्विटर अकाउंट चेक किया तो युवक का नाम शेखर निवासी इंदौर पाया गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 506 व 507 में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.