Wednesday 25 April 2018

SATNA सांसद ने की ब्राह्मण कर्मचारियों को हटाने की सिफारिश


भोपाल। भाजपा नेता एवं सतना सांसद गणेश सिंह ने सीईओ जिला पंचायत को एक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में 14 कर्मचारियों के नामों का जिक्र किया गया है। बताया गया है कि किसे हटाना है और उसके बदले किसे पॉवर में लाना है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस चिट्ठी में ज्यादातर नाम ब्राह्मण समाज के कर्मचारियों के हैं। अब यह चिट्ठी लीक हो गई है। सतना सांसद पर ब्राह्मण विरोधी होने का आरोप लगाए जा रहे हैं। सांसद द्वारा सीईओ को लिखी चिट्ठी में 14 नामों का एक साथ उल्लेख करते हुए कहा गया है कि इनका स्थानांतरण बताए गए स्थानों पर किया जाए। सांसद की यह चिट्ठी लीक हो गई है और चर्चा में बनी हुई है कि किस तरह से अधिकारियों पर दबाव बनाकर भाजपा नेता काम कराते हैं। 

इसके पहले भी इन पर ऐसे आरोप लग चुके हैं। सांसद सिंह द्वारा 18 अप्रेल को लिखी गई चिट्ठी में पीएम आवास प्रभारी केके सिंह को जनपद नागौद से मझगवांए अनिल कुमार अवधिया को सहायक लेखा अधिकारी नागौद को अन्यत्रए बाबूलाल मिश्रा पंचायत समन्वयक तिलौरा को मैहर जनपद से बाहर करने समेत अन्य सिफारिशें शामिल हैं।

मनीषा सिंह सचिव करही खुर्द को उचेहरा से हटाकर रोजगार सहायक जय सिंह को प्रभार देनेए उपेंद्र सिंह तिलौरा को पोंड़ी में पदस्थ करनेए मैहर में अटैच सचिव सुरेंद्र सिंह को तिलौरा में करनेए कमलेंद्र सिंह सचिव को निलंबन से बहालकर नादन शिवाप्रसाद में पदस्थ करने के लिए कहा गया है। इसी तरह सचिव सुशील गुप्ताए बालेंद्र शर्माए उमेश द्विवेदीए सूरजदीन ढीमरए श्रवण कुमार शुक्लाए रोजगार सहायक भागवत सेनए प्रणीता त्रिपाठी को भी स्थानांतरित करने के लिए कहा गया है।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.